लॉकडाउन: अमेज़न इंडिया दे रही है अस्थाई नौकरी 50000 लोगों को और अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं।

अमेज़न इंडिया दे रही है अस्थाई नौकरी
अमेज़न इंडिया दे रही है अस्थाई नौकरी

बेंगलुरु
: अमेज़न इंडिया जो कि एक कॉमर्स कंपनी है। और कंपनी में कहा कि आजकल तो महामारी अभी चल रही है इसका नाम की कोरोना वायरस है उसके कारण बहुत ही ऑनलाइन मांगी थी जा रहे हो मांगू मैं बहुत ही तेजी आई उसी को पूरा करने के लिए 50000 लोगों को नौकरी पर रखेगी अमेज़न इंडिया कंपनी।

आप लोगों को बता दें कि कंपनी से इन बातों के लिए बयान लिया गया और एक कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह नौकरियां किन चीजों पर भी जाएंगे तो यह नौकरियां वेयरहाउसिंग और डिलेवरी नेटवर्क मे दी जाएंगी।

 कि समय में सभी लोग अपने घर पर हैं और वे क्योंकि बहुत सारी कंपनियां जो है वह एंप्लाइज को निकाल रही है क्योंकि इतने बड़े महामारी के चलते कोई भी अपनी कंपनी में नहीं रख रहा है बहुत ही ज्यादा नुकसान हो रहा है।

अमेज़न इंडियाकी खासियत...

 लेकिन इन सब लोगों के बीच अमेजन ने अपना पहला कदम उठाया और 50000 तक के लोगों को अस्थाई नौकरी देने का मुहिम चालू किया हुआ है तो अगर आप भी अमेज़न जैसी बड़ी कंपनी में आप भी अपना कदम डालना चाहते हैं तो डाल सकते हैं अच्छा पेमेंट मिलता है अब अगर आपकी काबिलियत अच्छी है और आप अच्छे से वर्क करते हैं तो आप अमेज़न में बहुत ही अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

 अमेजॉन की खासियत है कि यह अपने एंप्लाइज को बहुत ही अच्छी सुविधाएं देता है ताकि वह एंप्लाइज उसके साथ हमेशा बना रहे उसे किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े और यह बहुत ही अच्छी तरह अपने एंप्लाइज को देखता है ध्यान देता है।

कंपनी में और भी बातें बताइए और इसमें यह कहा कि इस महामारी के चलते लोग ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं। किस चीज के लिए ऐसे में बहुत सारे ऐसे उत्पाद हैं जिनकी बहुत मांग आई है और उस मांग में तेजी भी आई है। जो 50000 लोगों को नौकरी पर अस्थाई तौर पर रखा जा रहा है।

 तो वह इसी बड़ी मांग के लिए रखा जा रहा है। कंपनी ने यह घोषणा ऐसे समय पर की जबकि लॉक डाउन के पावन जिओ में डील के साथ ही साथ संक्रमण प्रभावित छोड़ बाकी देश भर में एवरेजेस परिस्थिति सामान्य स्थिति की ओर लौटने लगी।

ऑनलाइन खरीदारी कर...

अमेजन कंपनी का एक और बात सही है लगता है क्योंकि लॉक डाउन में सभी लोग अपने घर की तरफ जा रहे हैं जिस शहर में सिटी में है लेकिन इसने कहा है कि आप जिस शहर में उसी शहर में आप रहकर बहुत ही अच्छा कमा सकते हैं आप लोगों के सेफ्टी की गारंटी बहुत ही अच्छे से लिया जाएगा और आप लोगों को सही चीज बताया जाएगा हमारा मकसद यही है कि अगर मैं लाइव हूं तो आप लोगों को कुछ एक्स्ट्रा नॉलेज दो।

अमेजन कंपनी नंबर दिखा...

 यह इसलिए भी विशेष प्रासंगिक हो जाता है क्योंकि स्विग्गी जोमैटो ओला और शेयर चैट जैसी कई आधारित कंपनियों ने पिछले कुछ दिनों में छटनी की है। कंपनी ने बयान में यह भी कहा कि अगर आपको इन अस्थाई नौकरियों के लिए आपको दिलचस्पी है तो आप 1800- 208- 9900 पर कॉल कर सकते हैं। सीजनलहायरिंग@ अमेजन डॉट कॉम पर ईमेल भेज सकते हैं।

जो आपको ऊपर नंबर दिखाई दे रहा है। उसी नंबर पर अगर आप कॉल करेंगे तो आप लोगों को पूछा जाएगा कि आप कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं तो एक या दो दबाएं तू जिस हिसाब से आपको नॉलेज है हिंदी में जानकारी लेना चाहते हैं या इंग्लिश में इसमें यही पूछता है और आप लोगों को सही चयन करता है।

वाराणसी जिले का इतिहास 

 जिसमें आपको नॉलेज है फिर उसके बाद वह कुछ डॉक्यूमेंट के बारे में बात करता है उसको बाद आप लोगों की ऑनलाइन नहीं अच्छी पेमेंट की बात करता है और बताता है कि अगर आप इस में काम करना चाहते हैं। तू कर सकते हैं। यह आप लोगों के लिए हमेशा ही अच्छा रहेगा क्योंकि अमेज़न बहुत ही बड़ी वेबसाइट है। तरह-तरह की प्रोडक्ट को डालते हैं। और ग्राहकों तक अमेज़न पहुंचाने का काम करता है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां